कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। (फोटो-ANI)

Card image admin नई दिल्ली | Published on: Friday, January 10th, 2020
Card image

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। (फोटो-ANI)

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। (फोटो-ANI) हाल ही में जेएनयू मे हुई हिंसा को लेर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। कांग्रेस ने इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। इसके अलावा कांग्रेस ने जेएनयू के कुलपति को भी हटाने की मांग की। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि PM 2.0 आज PM 2.5 से अधिक खतरनाक है। कांग्रेस ने नकापोश हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।हाल ही में जेएनयू मे हुई हिंसा को लेर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। कांग्रेस ने इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। इसके अलावा कांग्रेस ने जेएनयू के कुलपति को भी हटाने की मांग की। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि PM 2.0 आज PM 2.5 से अधिक खतरनाक है। कांग्रेस ने नकापोश हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। (फोटो-ANI) हाल ही में जेएनयू मे हुई हिंसा को लेर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। कांग्रेस ने इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। इसके अलावा कांग्रेस ने जेएनयू के कुलपति को भी हटाने की मांग की। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि PM 2.0 आज PM 2.5 से अधिक खतरनाक है। कांग्रेस ने नकापोश हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।हाल ही में जेएनयू मे हुई हिंसा को लेर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। कांग्रेस ने इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेएनयू हिंसा के पीछे गृहमंत्री और शिक्षा मंत्री हैं। इसके अलावा कांग्रेस ने जेएनयू के कुलपति को भी हटाने की मांग की। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि PM 2.0 आज PM 2.5 से अधिक खतरनाक है। कांग्रेस ने नकापोश हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।


अपडेट