Saturday 08 May 2021 19:23 PM

Breaking News:

IPL 2021: RCB के लिए इस साल विकेटकीपिंग करते नजर आएंगे मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स

नई दिल्ली. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं. आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने कहा है कि एबी विकेटकीपिंग पसंद करते हैं और हम इस बात से खुश हैं कि वो कीपिंग को लेकर उत्साहित हैं.


बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए पिछले सीजन में विकेटकीपिंग करने वाले पार्थिव पटेल संन्यास ले चुके हैं. वहीं विकेटकीपर के तौर पर दो युवा विकल्प टीम के पास हैं. युवा विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजरूद्दीन और केएस भरत जैसे विकल्प आरसीबी के पास है.


क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने कहा कि हमारे पास विकेटकीपर के तौर पर दो युवा विकल्प भी मौजूद हैं. मोहम्मद अजरूद्दीन नेचुरल एथलीट हैं और केएस भरत भी हमें विकल्प मुहैया कराते हैं. लेकिन फिलहाल हम इस बात से खुश हैं कि एबी विकेटकीपिंग के लिए उत्साहित हैं.


बता दें कि एबी डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. हालांकि उनके टी20 वर्ल्डकप 2021 में खेलने को लेकर बातचीत जारी है. इस बीच टी20 लीग में एबी डिविलियर्स दुनिया भर में धूम मचा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में इस बात को लेकर चर्चा हो चुकी है कि एबी डिविलियर्स टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका टीम में शामिल हो सकते हैं. हालांकि 2020 में कोरोना महामारी के कारण टी20 वर्ल्डकप टल गया और इस मामले में अंतिम फैसला नहीं हो पाया.


आईपीएल में एबी डिविलियर्स के प्रदर्शन पर न सिर्फ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की नजर होगी बल्कि साउथ अफ्रीकी टीम भी निगाहें जमाए रखेगी. बता दें कि आरसीबी अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है. विराट कोहली इस बार निश्चित तौर पर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. एबी डिविलियर्स का शानदार प्रदर्शन करना आरसीबी की जीत के लिए बेहद जरूरी है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *