Wednesday 28 Jul 2021 7:02 AM

Breaking News:

कोरोना संक्रमण के बाद भी मीटिंग कर रहे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, बुरी तरह घिरे

कोरोना संक्रमण के बाद भी मीटिंग कर रहे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, बुरी तरह घिरे
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद अपनी मीडिया टीम के साथ एक बैठक करने के लिए विपक्ष और जनता दोनों की कड़ी आलोचना का सामने कर रहे हैं। इमरान खान पिछले शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी पत्नी बुशरा बबी को भी कोरोना हुआ है। इसके बावजूद पाकिस्तान प्रधानमंत्री बैठक कर रहे हैं। 

सूचना और प्रसारण मंत्री शिबली फ़राज़ और एक अन्य विधायक फैसल जावेद द्वारा बैठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की आलोचना शुरू हुई।

इस तस्वीर में इमरान खान एक ग्रे ट्रैक सूट और जॉगर्स में पहने हुए हैं। उनके साथ और भी कई लोग दिख रहे हैं। पाकिस्तान के डॉन अखबार के अनुसार, इमरान खान ने गुरुवार को अपने बेनिगाला आवास में बैठक की अध्यक्षता की थी।

विपक्ष ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने खुद को खतरनाक बीमारी की तीसरी लहर के बावजूद एसओपी का उल्लंघन किया। विपक्ष ने उन सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है जो इस बैठक में शामिल हुए थे।

दिलचस्प बात यह है कि सरकार का कोई भी प्रवक्ता इमरान खान की इस बैठक की अध्यक्षता करने पर बचाव नहीं कर सका है। कई ने इस मुद्दे पर मीडिया कर्मियों से बात करने से परहेज किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इमरान खीन की आलोचना हो रही है। लोगों ने पूछा कि इमरान खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से बैठक की अध्यक्षता क्यों नहीं की।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *